अछल्दा : होली पर हुड़दंग मचाने वालों से सख्ती से निपटेगी पुलिस : सीओ

सीओ व थानाप्रभारी ने की बैठक, पुलिस करेगी गश्त, खुले में नहीं बजेंगे डीजे
अछल्दा, (विकास गुप्ता संवाददाता)।होली करीब आते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने भी हुड़दंगियों पर कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है। होली पर पुलिस क्षेत्रों में गश्त करती हुई नजर आएगी। हुड़दंग मचाने वालों पर पुलिस कार्रवाई करेगी और खुले में डीजे नहीं बजेंगे। ताकि किसी भी तरह विवाद की स्थिति उत्पन न हो।
अछल्दा थाना परिसर में रविवार को  सीओ अशोक कुमार  ने पीस कमेटी की बैठक की। बैठक में मौजूद लोगों से सीओ ने कहा कि होली का त्योहार सभी लोग शांतिपूर्ण तरीके से मनाए। छोटी हो या बड़ी घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दें। डीजे पर गाने बजाने को लेकर अधिकतर विवाद की बात सामने आती है, इस वजह से इस बार डीजे खुली जगह में न बजाए। सीओ अशोक कुमार  ने बताया कि शराब के नशे में अगर कोई बाइक, कार या किसी भी तरह हुड़दंग मचाते मिलता हैं तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
हुड़दंग मचाने वाले लोगों पर पुलिस की नजर रहेगी और सोशल मीडिया में किसी भी तरह की अफवाह फैलाने वालों पर भी पुलिस टीम की पैनी नजर रहेगी।
महिला संबंधित अपराधों के लिए वूमेन हेल्प लाइन नंबर 1090 का इस्तेमाल जरूर करें। गांव में अगर किसी प्रकार का विवाद होता है तो उसे तूल न दे।सर्वप्रथम थाने में सूचना दे।इस मौके पर थानाप्रभारी रवि श्री वास्तव, उपनिरीक्षक सुरेश कुमार,उपनिरीक्षक सतीशचंद्र व कस्बा के संभ्रात लोग मौजूद रहे।