बीजेपी विधायक की बीवी करवा चौथ से पहले घर से गायब!

सुल्तानपुर के लंभुआ से बीजेपी विधायक सीता राम वर्मा की पत्नी मंगलवार सवेरे सवेरे घर से अचानक लापता हो गई। विधायक के बेटे ने गाजीपुर थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस की कई टीमें उनकी तलाश में लगी हैं।

डीसीपी नार्थ कासिम आब्दी ने बताया कि एमएलए सीता राम वर्मा का गाजीपुर सेक्टर आठ में घर है, जहां उनकी पत्नी पुष्पा वर्मा परिवार संग रहती हैं। मंगलवार सवेरे 06:00 बजे पुष्पा बिना किसी को कुछ बताए ही घर से कहीं चली गई। काफी तलाशने पर भी उनका पता न चलने पर बेटे सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट कर्नल पंकज कुमार ने पिता को सूचना दी। इस पर विधायक सुल्तानपुर से लखनऊ पहुंचे। इस बीच पंकज ने गाजीपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

दोपहर को विधायक ने डीजीपी से मिलकर पत्नी को तलाशने में सहायता मांगी। डीसीपी ने गाजीपुर और इंदिरानगर पुलिस की टीमों को पुष्पा को तलाशने के लिए लगाया है। डीसीपी ने बताया कि सवेरे 09:00 बजे के आसपास पुष्पा इंदिरा नगर स्थित अरविंदो पार्क चौकी के पास देखी गई थी। पुलिस सीसीटीवी कैमरों और सोशल मीडिया की मदद से उनकी तलाश में लगी है। डीसीपी ने बताया कि पुष्पा वर्मा को भूलने की बीमारी है और उनका उपचार भी चल रहा है।